No title

 


आँखों से बरसात होती हैं
जब आपकी याद साथ होती है,
जब भी busy रहे मेरा cell
तो समझ लेना
आपकी होने वाली भाभी से मेरी बात होती  हैं... ❤ ❤


 

जिस हॉस्पिटल के हम डॉक्टर हैं, हमारी पत्नी वहा की नर्स हैक्या अजीब ज़ुल्म सहना पड़ता हैं, अपनी ही बीवी को सिस्टर कहना पड़ता हें ... ✌✌



पागल हे वो लोग जो अपने लवर को मिस किया करते हे
अरे!! मिस करना हे तो मच्छर को करो
जो अपनी जान पर खेल कर आप को किस किया करते हे|...☺☺



 

धोखा मिला जब प्यार में;

ज़िंदगी में उदासी छा गयी;

सोचा था छोड़ दें इस राह को;

कम्बख़त मोहल्ले में दूसरी आ गयी!...😆😂

 



बादल हो या बियर का नशा… अचानक से छा ही जाता है…

प्यार हो या चेहरे पे पिंपल…सबकी नज़र मे आ ही जाता है... 

दाँत का दर्द हो या गर्ल फ्रेंड की शादी, आँखो मे आँसू आ ही जाते है …😁😁

 


हज़ारो की किस्मत तेरे हाथ थी... 

अगर पास कर देता तो क्या बात थी?

God:

गर्लफ्रेंड थोड़ी कम बनता तो क्या बात थी?

किताबे तो सारी तेरे पास थी !😜😜



 तुम्हारी याद दिल से जाने नहीं देंगे,

तुम्हारे जैसा दोस्त खोने भी नहीं देंगे,

रोज़ शराफ़त से SMS किया करो वरना ... 

एक कान क नीचे देंगे ओर रोने भी नहीं देंगे…🤪🤗

 


मेरे दोस्त तुम भी लिखा करो शायरी

तुम्हारा भी मेरी तरह नाम हो जाएगा

जब तुम पर भी पड़ेंगे अंडे और टमाटर

तो शाम की सब्जी का इंतज़ाम हो जाएगा…😋😋

 


मेरी कब्र पे मत गुलाब लेके आना

ना ही हाथों में चिराग लेके आना

प्यासा हू मैं बरसो से राणा जी

बोतल Mountain Dew की और एक ग्लास लेके आना... 😇😇

 


बैठ कर मेहबूबा कि बाहो में ऐसा जोश आया😍😍


वाह वाह!
वाह वाह!

बैठ कर मेहबूबा कि बाहो में ऐसा जोश आया😍😍
फिर…
फिर क्या हुआ?

बीबी ने देख लिया और ICU में होश आया!😭😭

 



Post a Comment

Previous Post Next Post